दर्शन के लिए मंदिर में लाइन में खड़े चार लोगों कार ने कुचला दो की मौत 

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इलाके में मंगलवार की शाम एक बेकाबू कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी। सभी हनुमान मंदिर में दर्शन के लिए लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि सड़क पर चारों ओर खून ही खून फैला हुआ था।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक महिला व दो बच्चों समेत चार लोगों को अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया, जहां महिला व एक शख्स को मृत घोषित कर दिया गया।मृतकों की शिनाख्त हरीश (40)और विमला (35) के रूप में हुई है। वहीं घायल अंशु (5) और सूरज (11) का अस्पताल में इलाज जारी है। दोनों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। कार किसी राहुल शर्मा के नाम पर रजिस्टर्ड बताई जा रही है। केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मंगलवार शाम को सूचना मिली कि संकट हनुमान मंदिर के पास रोहिणी सेक्टर-16 में एक बेकाबू एसेंट कार ने कई लोगों को कुचल दिया है। सूचना मिलते ही केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस के अलावा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को पीसीआर की मदद से पहले ही अस्पताल पहुंचाया जा चुका था।

अस्पताल पहुंचने पर रोहिणी सेक्टर-26 निवासी हरीश और शिव मंदिर रोहिणी सेक्टर-25 निवासी विमला को तब तक मृत घोषित कर दिया गया था। डी-ब्लॉक, शिव मंदिर, रोहिणी सेक्टर-25 निवासी अंशु और सूरज गंभीर हालत में मिले। दोनों का इलाज जारी था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मंगलवार को सभी हनुमान मंदिर में दर्शन के लिए आए थे।मंदिर में जाने के लिए बाहर लाइन लगी हुई थी। इसी दौरान आरोपी ने इन सभी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

Related Articles