जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में देखें गए चार संदिग्ध ड्रोन

आप को बता दें कि बीती 30 जुलाई को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के सांबा जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन देखें गए थे।

जम्मू-कश्मीर: पाक की नापाक हरकतें थमने के नाम नहीं ली रही है। एसएसपी राजेश शर्मा ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया रविवार रात जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के सांबा जिले के बारी ब्राह्मण इलाके में चार स्थानों पर संदिग्ध ड्रोन गतिविधियों की सूचना मिली, उन्होंने कहा कि एक ड्रोन को सेना के शिविर के करीब देखा गया था और दूसरा बालोल ब्रिज पर देखा गया था। पास के दो अन्य स्थान पर भी ड्रोन को बारी ब्राह्मण पीएस के तहत तैनात जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने देखा। अधिकारियों ने गोली नहीं चलाई क्योंकि ड्रोन सीमा से बाहर उड़ रहे थे। हालांकि, उन्होंने 92 इन्फैंट्री ब्रिगेड के तहत तैनात रक्षा सैनिकों से उनके समर्थन के लिए अनुरोध किया है।

आप को बता दें कि बीती 30 जुलाई को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के सांबा जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन देखें गए थे। अधिकारियों ने बताया कि उड़ती वस्तुएं बारी-ब्राह्मण, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में रात करीब साढ़े आठ बजे एक साथ देखी गईं। पुलिस ने कनाचक के सीमावर्ती इलाके में पांच किलोग्राम इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) सामग्री ले जा रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराने के लगभग एक हफ्ते बाद नवीनतम दृश्य दर्ज किए गए थे।

यह भी पढ़ें: उच्च गुणवत्ता के फल एवं सब्जी के पौधों की सेन्टर ऑफ एक्सीलेंस की स्थापना

Related Articles