चार बार गोरखपुर से भाजपा विधायक रहे राधामोहन का टिकट कटा

अखिलेश यादव ने दिया पार्टी में आने का न्योता बोले समाजवादी में स्वागत

डेस्क । यूपी की राजनीति एक नया मोड़ लेती दिखाई दे रही है। इस समय अगर गौर किया जाए तो यूपी की राजनीतिक व्यवस्था दलबदल में बदलती दिखाई दे रही है। कई नेता इन दिनों एक पार्टी से दूसरी ओर गए। इसकी कई वजह रहीं अब इस बार भाजपा के विधायक डॉ राधामोहन दास अग्रवाल (Dr Radha Mohan Das Agarwal) को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी में आने का न्योता दे दिया है।

योगी आदित्यनाथ के लिए काटा गया अग्रवाल का टिकट-

गोरखपुर (Gorakhpur) शहर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक डॉ राधामोहन दास अग्रवाल का टिकट पार्टी ने काट दिया है। बीजेपी ने उनकी जगह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को गोरखपुर से चुनावों में उतारने की घोषणा की है। वही एक सवाल जो सबके मन मे आ रहा है कि राधा मोहन को पार्टी कहाँ से टिकट देगी आखिर राधा मोहन इस विधानसभा से चार बार विधायक रहें थे।

अखिलेश ने दिया पार्टी से जुड़ने का न्योता-

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मौके का फायदा उठाते हुए डॉ राधामोहन को पार्टी में आने का निमंत्रण दे दिया है।

अखिलेश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राधामोहन अगर सपा में आना चाहेंगे, तो पार्टी में उनका स्वागत है।

राधामोहन चार बार रहें विधायक-

राधामोहन दास अग्रवाल चार बार विधायक रहें हैं। 2002 में पहली बार गोरखपुर सीट से चुनाव जीतकर विधायक बने, फिर  2007, 2012 और 2017 का विधानसभा चुनाव भी जीते।

Related Articles