चार साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

0

नई दिल्ली: पंजाबी बाग इलाके में एक चार साल की मासूम बच्ची के साथ 55 वर्ष के अधेड़ ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना के सामने आने के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।जानकारी के अनुसार आरोपी शख्स बच्ची का पड़ोसी है और ट्यूशन टीचर का पिता है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है। बच्ची का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने साथ हुए हादसे से सदमे में है।
दिल्ली के डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने बताया कि बच्ची अपने परिवार के साथ पंजाबी बाग में रहती है। उसके पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। बच्ची पास के एक स्कूल में जूनियर केजी की छात्रा है।परिवार ने अपनी शिकायत में बताया कि बच्ची पड़ोस में रहने वाले ट्यूशन टीचर के यहां पढ़ने गई थी। जब वह वापस लौटी तो खून से लथपथ थी जिसे देख परिजन घबरा गए। बच्ची ने उन्हें रोते हुए पूरी बात बताई। परिवार ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

loading...
शेयर करें