शादी समारोह में आयी चार साल की मासूम बच्ची को चिप्स का लालच दे कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मासूम को समारोह स्थल के पास कुछ ही दूरी पर छोड़ कर चला गया. मासूम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पाली: मामला राजस्थान के पाली जिले से आ रहा है जहाँ एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. शादी समारोह के दौरान चार साल की बच्ची को युवक अपने कंधे पर उठा ले गया. और खेत में ले जाकर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर डाला. इसके बाद मासूम को समारोह स्थल के पास कुछ ही दूरी पर छोड़ कर चला गया. मासूम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पाली जिले के पास एक गांव में बीती रात शादी समारोह चल रहा था. इस समारोह में सदावास गांव का रहने वाला ओमराम अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ शामिल होने के लिए आया था. बताया जा रहा है कि उसके बच्चों के साथ चार साल की मासूम बच्ची भी खेल रही थी. ओमराम ने इस बच्ची को चिप्स दिलाने का लालच दे कर समारोह से कंधे पर डालकर उसे अपने साथ ले कर चला गया. उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे समारोह स्थल के पास छोड़ कर भाग गया.

बच्ची की हालत बेहद ख़राब, अस्पताल में कराया भर्ती

ज्यादा देर हो जाने कारण परिजनों को चिंता होने लगी. परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी. घर ही के एक सदस्य ने आरोपी को बच्ची ले जाते देखा था. क्योंकि वह उनका परिचित था, इसलिए उसे टोका नहीं. जब बच्ची नहीं मिली, तो आरोपी को कॉल किया गया, लेकिन उसने कॉल नहीं उठायी. इसके बाद बच्ची समारोह स्थल से थोड़ी दूर मिली. उसकी हालत बेहद ही खराब थी. परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे.

सूचना पाते ही सदर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ माैके पर पहुंची. मामले की जांच महिला अत्याचार एवं अनुसंधान सेल के डीएसपी कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपी ओमाराम नायक को दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़े: टीसीएस के संस्थापक फाकिर चांद कोहली का 96 साल की उम्र में निधन

Related Articles