Free Fire : गेम की इस नई रणभूमि में एंटरटेनमेंट होगा ”मैक्स”

नई दिल्ली : देश में पब्जी वीडियो गेम के बंद होने से गेमर्स की दुनिया में अँधेरा छा गया था। तब उनकी उदासी और इस खालीपन को दूर करने आया मोबाइल गेम Free Fire, इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस गेम ने पब्जी की लोकप्रियता को खूब भुनाया था। इस कड़ी में खबर है की गेम खेलने वाले दुनियाभर के प्लेयर्स को अब इस के Free Fire Max वर्ज़न का इंतजार है।

Free Fire की नए वर्ज़न में हैं कई एक्सक्लूसिव फीचर्स

जानकारों के मुताबिक भारतीय प्लेयर्स भी Free Fire Max को खेलने के लिए बेताब है। हालांकि अब यह बेताबी खत्म होने वाला है। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की गेम की प्री-रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो गई है। इस पर रजिस्टर कर गेमर्स इस का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह नया गेम फ्री फायर का ही एक अपग्रेडेड वर्जन है, जिसमें यूजर्स को पहले से ज्यादा बेहतर इफेक्ट्स, ग्राफिक्स और कई खास एक्सक्लूसिव फीचर्स मिलेंगे।

आपको बता दें कि गरेना ने फ्री फायर मैक्स के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स के लिए रिवॉर्ड्स का भी ऐलान किया है। जो प्लेयर्स इस गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कराएंगे उन्हें रिवॉर्ड के तौर पर साइबर लूट बॉक्स मिलेगा जो गेम में काफी काम आएगा।

यह भी पढ़ें : इन दो शहरों में तीन वर्ष की उम्र से बच्चें टेबलेट से पढ़ेंगे, स्वाति सिंह ने एक बच्चे को सिखाया

 

 

Related Articles