फ्रेंच टेनिस महासंघ ने ब्राज़ील के क्यूएर्टन को रौलां गैरो का बनाया ब्रांड एंबेसडर

पेरिस। फ्रेंच टेनिस महासंघ (एफएफटी) ने ब्राजील के दिग्गज गुस्तावो क्यूएर्टन को रौलां गैरो का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की गुरुवार को घोषणा की। समचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, क्यूएर्टन अब क्ले कोर्ट ग्रैंड स्लैम को विश्व भर में प्रमोट करेंगे। एफएफटी के अध्यक्ष बनार्ड गुइडीसेली ने कहा, “गुस्तावो क्यूएर्टन के रौलां गैरो के ब्रांड एंबेसडर बनने पर सहमत होने से हम बेहद खुश हैं। वह एक चैंपियन हैं जो हमारे टूर्नामेंट को सही तरीके से पेश कर सकते हैं।”

गुइडीसेली ने कहा, “उन्होंने अपनी जुझारू भावना और मुस्कुराहट से पेरिस के लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वास्तव में उन्हें एंबेसडर के रूप में पाने का यह एक शानदार अवसर है।” क्यूएर्टन ने 1997, 2000 और 2001 में कौपे डेस मूसक्वेटैरेस खिताब जीतकर इतिहास रचा था।

वर्ष 1997 में टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे निचली रैंकिंग वाले खिलाड़ी के रूप में विजेता बने थे। 2001 में उन्होंने पेरिस में अपनी आखिरी जीत दर्ज की थी। क्यूएर्टन ने कहा, “रोलां-गैरो के साथ इस संबंध को जारी रखने एक बड़ा अवसर है जिसने मेरे जीवन को बदल दिया था। इसने मुझे एक टेनिस खिलाड़ी और अच्छे इंसान के रूप में महत्वपूर्ण भावनाओं, यादों और संवेदनाओं को खोजने और उनका आनंद लेने में मदद की।”

Related Articles