अपने ही दोस्त के साजिश का शिकार हुई महिला, छह लोगों ने किया गैंगरेप

नई दिल्ली: देश में महिलाओं के साथ हो रही बलात्कार जैसी अमानवीय घटनाओं का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसी ही एक घटना राजधानी दिल्ली के फरीदाबाद क्षेत्र में हुई। यहां एक महिला को अपने ही परिचित के हवस का शिकार होना पड़ा है। महिला का आरोप है कि उसके दोस्त ने फोनकर पहले उसे फरीदाबाद बुलाया और उसके बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

इस मामले की जानकारी देते हुए फरीदाबाद पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात फरीदाबाद एनआईटी महिला थाने में पुलिस को कॉल कर सूचना दी गई थी कि फरीदाबाद नेशनल हाईवे-2 के पास सेक्टर 56 में स्थित एक कबाड़ गोदाम में एक महिला के साथ छह लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर महिला का मेडिकल जांच कराया और फिर पीड़ित महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली।

अपने साथ हुई आपबीती की जानकारी देते हुए महिला ने पुलिस को बताया की वह दिल्ली की रहने वाली है। महिला ने बताया कि उसके एक दोस्त ने उसे फोनकर फरीदाबाद बुलाया था। जब वह यहां पहुंची तो उसका दोस्त उसे लेकर सेक्टर 56 आ गया जहां उसके पांच दोस्त पहले से ही मौजूद थे।

महिला ने बताया कि उसके बाद आरोपी उसे जबरन एक कबाड़ गोदाम में लेकर गए और वहां पर सभी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद सभी आरोपी भाग गए।

आरोपियों के फरार होने के बाद महिला किसी तरह से कबाड़ गोदाम से बाहर आई और पुलिस को कॉल कर घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों के पहचान की कोशिश की जा रही है, फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं, लेकिन पुलिस उन्हें जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

Related Articles