Trending

FRIENDS: The Reunion 27 मई 2021 को HBOMAX पर प्रीमियर होगा,आप इसे भारत में कैसे देख सकते हैं?

आज FRIENDS 19/05/2021 ट्रेलर रिलीज हो गया है।

FRIENDS एक अमेरिकी स्थितिपरक कॉमेडी (सिटकॉम) है, जिसे डेविड क्रेन और मार्टा कॉफ़मैन ने निर्मित किया और जो NBC (नेशनल ब्रॉडकास्टिंग कंपनी) पर 22 सितंबर 1994 को पहली बार प्रदर्शित हुई। यह मूल रूप से 22 सितंबर 1994 से लेकर 6 मई 2004 तक एन बी सी पर दस सत्रों के लिए प्रसारित किया गया था। यह श्रृंखला न्यूयॉर्क शहर के मैनहट्टन क्षेत्र में बसे छह मित्रों के एक समूह पर केंद्रित है, जो यदा-कदा साथ रहते हैं और अपना निर्वाह-खर्च आपस में साझा करते हैं।

आज 19/05/2021 ट्रेलर रिलीज हो गया है, कृपया इसे देखें ।

फ्रेंड्स रीयूनियन रिलीज़ की तारीख 27 मई को 2021 यूएस में निर्धारित है। इस एपिसोड का प्रीमियर एचबीओ मैक्स स्ट्रीमिंग सर्विस पर होगा। भारत में फ्रेंड्स रीयूनियन की रिलीज़ की तारीख पर अभी तक कोई शब्द नहीं आया है।

एचबीओ मैक्स अभी भारत में उपलब्ध नहीं है, जिसका अर्थ है कि दोस्तों के प्रशंसकों को रीयूनियन विशेष ऑनलाइन देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। इस एपिसोड के देश में Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होने की संभावना नहीं है, क्योंकि इसकी एचबीओ डील एचबीओ मैक्स ओरिजिनल तक नहीं है। साझा नाम के बावजूद, एचबीओ और एचबीओ मैक्स पूरी तरह से अलग संस्थाएं हैं।नेटफ्लिक्स, जिसके पास फ्रेंड्स इन इंडिया के सभी एपिसोड्स को स्ट्रीम करने का विशेष अधिकार है, से उम्मीद की जा सकती है कि वह आगे आए और देश में रीयूनियन स्पेशल को स्ट्रीम करे ।

आज 19/05/2021 ट्रेलर रिलीज हो गया है, कृपया इसे देखें ।

कृपया इस शो को देखें, यह एक शो नहीं है, एक भावना नहीं बल्कि एक प्रेरणा है जो हमें अपने उन दोस्तों को याद करती है जो कोविड -19 के कारण खो गए हैं और हमसे अलग हो गए हैं और हमें नुकसान और बलिदान के बारे में जागरूक किया है।

Related Articles

Back to top button