इस फेमस सिंगर के मरने के 5 साल बाद दोस्तों ने किया खुलासा, बताया बाइसेक्सुअल

0

न्यूयार्क। अमेरिका की जानी-मानी सिंगर व्हिटनी ह्यूस्टन की मौत के 5 साल बाद उनके बार में चौंकाने वाले खुलासे किये गए हैं। ह्यूस्टन के करीबी दोस्तों का दावा है कि उनके सिर्फ पुरुष के साथ ही नहीं बल्कि महिला के साथ भी रिश्ते थे। दोस्तों ने उन्हें बाइसेक्सुअल करार दिया।

इन दोस्तों ने किया खुलासा 

एक अंग्रेजी वेबसाईट के अनुसार उनके बारे मे कहा गया है कि उनके संबंध एक महिला मित्र के साथ थे। ‘व्हिटनी : कैन आई बी मी’ नई डॉक्युमेंट्री में क्रॉफोर्ड (56) के साथ उनके रिश्ते और उनके जीवन के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है।

व्हिटनी की ड्रेसर एलिन लैवर ने कहा कि “मुझे नहीं लगता कि वह समलैंगिक थीं, लेकिन मेरा मानना है कि वह बाइसेक्शुअल थीं। रॉबिन ने उन्हें सुरक्षा का अहसास कराया और इस तरह व्हिटनी को सुरक्षा और सुकून मिला।”

Image result for व्हिटनी ह्यूस्टन

गायिका के पूर्व बॉडीगार्ड डेविड रॉबर्ट्स ने दावा किया कि ह्यूस्टन के पूर्व पति बॉबी ब्राउन, क्रॉफोर्ड को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। वह व्हिटनी के क्रॉफोर्ड के प्रति आकर्षित होने को लेकर उनसे (क्राफोर्ड) अक्सर झगड़ा करते रहते थे।

डॉक्यूमेंट्री निर्माता निक ब्रूमफील्ड का मानना है कि व्हिटनी ह्यूस्टन और क्रॉफोर्ड में काफी करीबी रिश्ता था। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि दोनों ने अंतरंग संबंध भी बनाए थे।

loading...
शेयर करें