अक्षरा सिंह को बिग बॉस में जीतते देखना चाहते है दोस्त, जीत की कर रहे कामना

मुंबई: बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में भोजपुरी की प्रतिनिधित्‍व कर रही अक्षरा सिंह का जलवा जितना घर के अंदर देखने को मिल रहा है। उतने ही बिग बॉस घर के बाहर अक्षरा के फैंस और सपोर्टर खुश हैं। ये सभी अक्षरा सिंह को बिग बॉस जीतते देखना चाहते हैं। ऐसे में अक्षरा सिंह के दोस्‍त और डायरेक्‍टर अनिल चौरसिया ने भी अक्षरा सिंह के जीत की कामना की है। उन्‍होंने कहा कि जब अपने लोग किसी बड़े प्‍लेटफॉर्म पर जाते हैं, तब हमें खुशी होती है। अक्षरा मेरी अच्‍छी दोस्‍त हैं और मुझे पता है कि वे हर माहौल में फिट बैठ जाती हैं।

फिल्‍म एकेडमी के डायरेक्‍टर अनिल ने कहा कि अक्षरा इन दिनों बिग बॉस के घर में अच्छा कर रही हैं। उनसे यूपी बिहार के लोगों को बड़ी उम्‍मीदें हैं। सबों की कामना है कि वे जीत कर आयें। अनिल ने कहा कि अक्षरा के साथ हमने बहुत काम किया है। कई फिल्‍म और गानों में हमने साथ काम किया है। हमें खुशी होती है कि सलमान खान के बिग बॉस में मनोज तिवारी, रवि किशन, खेसारी लाल यादव, मोनालिसा के बाद अक्षरा इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में ना सिर्फ नजर आ रही हैं, बल्कि पूरी मजबूती से अपना गेम खेल रही हैं।

बिग बॉस में अक्षरा को लेकर अनिल ने कहा कि टेलीवीजन पर टीआरपी महत्‍वपूर्ण है। ज्‍यादा टीआरपी के लिए यूपी – बिहार का सपोर्ट होना जरूरी है। यही वजह है कि बिग बॉस में समय – समय पर भोजपुरी के कलाकारों को मौका मिलता है। उन्‍होंने कहा कि अक्षरा अब तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री से मजबूत प्रतिभागी के रूप में नजर आ रही हैं। इसलिए हमारी विश है कि वे जीत कर आयें।

 

Related Articles