फेसबुक पर दोस्ती फिर शादी, एक फ्रेंड रिक्वेस्ट ने पहुंचा दिया इस हाल में

0

पटना। वैसे तो कई बार ऐसी खबरे आई है कि फेसबुक के चक्‍कर में पढ़कर लड़किया बर्बाबाद हो गयी है। लेकिन इस बार मामला दूसरा है। यहां पहले की तरह से कोई लड़की किसी लड़की से मिलने घर बिना बताये नहीं गयी है। बल्‍कि एक लड़का लड़की के बिछाये जाल में फंस गया। यह मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जनपद का है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक युवक की फेसबुक के माध्‍यम से एक लड़की से दोस्‍ती हुई। यह मामला इतना बढ़ा कि नौबत शादी तक पहुंच गयी। लेकिन जैसे ही लड़की की शादी फेसबुक दुल्‍हनियां से हुई वह नखरे दिखाने लगी। वह कई दिनों तक शोषण करने के बाद घर का सारा सामान लेकर दूसरे के साथ भाग गयी। जिसके बाद दुल्‍हन से पीड़ित दूल्‍हे ने थाने में मामला दर्ज कराया।

वहीं दूसरी तरफ से लड़की के परिवार वाले लड़की को गायब करने का आरोप लगा रहे हैं। जबकि लड़कों के पक्ष ने बताया कि लड़की के शादी से पहले कई मर्दों से थे नाजायज संबंध थे। इस पूरे मामले पर पुलिस में मामला दर्ज करवाते हुए पीड़ित सुधांशु ने कहा कि आरोपी और हमारी जान पहचान Facebook के माध्‍यम से हुई थी। आगे कहा कि शादी के बाद पता चला कि वह अच्‍छे स्‍वाभाव की लड़की नहीं है।

इसलिए हम दोनों के बीच अनबन होने लगी। इसके बाद एक दिन वह नशीला पदार्थ खिलाकर सोता हुआ घर से समान लेकर भाग गयी। मामले जानकारी लेने के बाद पुलिस ने आरोपी फेसबुक दुल्‍हनियां की तलाश जारी कर दि। साथ ही उसके सोशल साइटों को भी खोजबीन में जुट गयी है।

loading...
शेयर करें