मनचाहे प्यार से लेकर बेशुमार दौलत तक मिलेगा सब कुछ, करें ये उपाय

आज के इस दौर में हर किसी को किसी न किसी समस्या से जूझना पड़ रहा है। चाहे वो आर्थिक हो या मानसिक हर व्यक्ति को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब आपको परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है।

चाहे प्यार से लेकर बेशुमार दौलत तक मिलेगा सब कुछ के लिए इमेज परिणाम

क्योंकि आज हम आपको ज्योतिषियों के कुछ ऐसे छोट-छोटे उपाय बताने जा रहे हैं जिसे अपनाकर अपनी तकलीफों को छुमंतर कर देंगे।

रोटी के लिए इमेज परिणाम

हर सुबह खाना बनाते समय पहली रोटी गाय तथा आखिरी रोटी कुत्ते के लिए अवश्य निकालें। ऐसा करने से आपके सारे ग्रह अपना बुरा असर छोड़ कर अच्छा असर देने लगेंगे।

मछलियों को आटे के लिए इमेज परिणाम

प्रत्येक मंगलवार को मछलियों को आटे की गोली बनाकर तालाब में डालें। धन संबंधी सभी परेशानियां खत्म हो जाएंगी।

गेंदे के फूल पर कुमकुम के लिए इमेज परिणाम

रोजाना एक गेंदे के फूल पर कुमकुम लगाकर तुलसी पर चढ़ाएं। ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच तनाव कम हो जाएगा और आपस में और प्रेम बढ़ेगा।

मीठे पुए के लिए इमेज परिणाम

शनिवार के दिन सरसों के तेल में मीठे पुए बनाएं और किसी गरीब को दान करें। इससे शनि के कारण मिल रहे सभी कष्ट दूर हो जाएंगे।

सूखा नारियल के लिए इमेज परिणाम

एक सूखा नारियल लेकर उसे ऊपर से काट दें। अब इस कटे हुए नारियल में बूरा तथा घी मिलाकर भर दें और फिर कटा हुआ हिस्सा वापस उस पर रख दें। इस नारियल को चींटियों के बिल के पास मिट्टी में दबा दें। इस उपाय से साक्षात मां लक्ष्मी की कृपा होगी।

बर्तन में पानी के लिए इमेज परिणाम

घर में सुख-शांति बनाए रखने के लिए रात 12 से 3 बजे के बीच जिस बर्तन से घर के लोग पानी पीते हैं, उसमें से एक लोटा पानी लेकर अपने घर के चारों कोनों में तथा मकान के बीचों-बीच थोड़ा सा छिड़क दें। इस उपाय को करने से सब सही हो जाता है।

पेड़ का पत्ता के लिए इमेज परिणाम

बाहर से जब भी आप घर में आएं तो कभी खाली हाथ न आएं। घर में हमेशा कुछ न कुछ लेकर प्रवेश करें। चाहे वह पेड़ का पत्ता ही क्यों न हो।

 

mata pita ka aashirwad के लिए इमेज परिणाम

रोज जब भी घर से निकले तो उसके पहले अपने माता-पिता और घर के बड़े बुजुर्गों के पैर छूकर आशीर्वाद लें। ऐसा करने से आपके सभी काम बनेंगे।

Related Articles