आज से भारत में रियलमी ‘यू1’ बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें कहां और कीमत 

0

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी का हाल ही में लांच हुआ स्मार्टफोन ‘यू1’ बुधवार से ई-कॉमर्स साइट एमेजन इंडिया और रियलमी डॉट कॉम पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने यह जानकारी दी। ‘मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर’ वाला यह पहला स्मार्टफोन बुधवार पांच दिसंबर को दोपहर 12 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इसे खरीदने पर 5,750 रुपये के फायदे और 4.2 टीबी जियो 4जी डाटा पा सकते हैं, जो जियो उपभोक्ताओं के लिए 198 रुपये और 299 रुपये के रीचार्ज पर उपलब्ध है। रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) माधव सेठ ने एक बयान में कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि रियलमी के प्रशंसकों की संख्या 30 लाख हो गई है। इसके आगे, सीएमआर की एक रिपोर्ट के अनुसार, रियलमी भारत में उभरते स्मार्टफोन्स में पहले स्थान पर आ गया है।”

19:5:9 अनुपात के साथ 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाली डिवाइस ‘एंड्रोएड 8.1 ओरियो ओएस’ पर आधारित ‘कलरओएस 5.2′ को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल सेंसर वाले दो रियर केमरे हैं।’एंबीशियस ब्लैक’ और ‘ब्रेव ब्लू कलर’ में यह डिवाइस पांच दिसंबर बुधवार से दोपहर 12:00 बजे से पर उपलब्ध होगा। फियरी गोल्ड वर्जन 2019 के आस-पास उपलबध होगा।

loading...
शेयर करें