काम से लेकर कामसूत्र तक नहीं मानी हार, 12 घंटे में 919 पुरषों के साथ इस महिला ने बनाया संबंध….

नई दिल्ली। सेक्स हमारे समाज के लिए एक ऐसा मुद्दा है जिसे हम सामाजिक तौर पर डिस्कस नहीं कर सकते। लेकिन छुप कर इन सारी बातों पर बातें जरुर की जाती हैं। जब बात सेक्स की आती तो हर मर्द खुद को बहुत बढ़ चढ़ कर बताना शुरु कर देता है। लेकिन रुकिए यहां बात सिर्फ मर्दों की नहीं बल्कि इन बातों में महिलाएं भी पीछे नहीं है। देखा जाए तो गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड के लिए लोग किसी भी हद तक गुज़र जाते हैं।

ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। इस किस्से को अंजाम दिया एक महिला ने। महिला के एक ऐसा रिकार्ड बनाया जिसे आज तक कोई भी तोड़ न पाया। मामला सेक्स संबंध बनाने से जुड़ा है। आइए पढ़ते हैं पूरा मामला-

मामला पोलैंड का है जहां हर साल एक प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है जिसमें कई महिलाएं विश्व रिकॉर्ड की चाह में शामिल होती हैं लेकिन वहीं एक महिला ने 100, 500 या 700 नहीं बल्कि 919 आदमियों से शारीरिक संबंध बनाकर विश्व रिकॉर्ड कायम किया है। इस कार्यक्रम में अमेरिका में रहने वाली एक महिला लीज़ा स्पार्क ने हिस्सा लिया। बताया जा रहा है लीज़ा एक एडल्ट स्टार हैं। कहा जा रहा है लीज़ा को अपना नाम रिकार्ड बुक में दर्ज कराने की तलब लगी थी। जिसके लिए इन्होंने यह अनोखा रिकार्ड बना डाला।

रिकार्ड के मुताबिक लीज़ा ने 12 घंटे में 919 आदमियों के साथ संबंध बनाए। प्रत्येक प्ररुष को दिए 35 सेकंड। लीजा ने अपना रिकॉर्ड बनाने के लिए हर पुरुष के साथ 35 सकेंड का समय बिताया। इस बात पर खुद वहां मौजूद लोग भी भरोसा नहीं कर पा रहे थे। ये पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी ये रिकार्ड किसी और महिला के नाम पर दर्ज हो चुका था जिसमें उसने करीब 759 पुरुषों को साथ संबंध बनाकर पहला रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

Related Articles