फूजीफिल्म ने भारतीय बाजार में उतारा अपना एक शानदार कैमरा “जीएफएक्स 50एस”

नई दिल्ली। बेहतरीन कैमरा बनाने वाली कंपनी फूजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने जीएफएक्स 50एस मीडियम फॉर्मेट मिररलेस कैमरे के लॉन्च की घोषणा की है। इसमें 51.4 एमपी वाले 43.832.9 मिमी मीडियम फॉर्मेट (फूजीफिल्म जी फॉर्मेट) सेंसर को लगाया गया है। बेहद प्रतिष्ठित डिजिटल कैमरा ‘एक्स सीरीज’ सिस्टम और इमेज डिजाइन तकनीक में 80 से अधिक वर्षों के अनुभव के मेल से निकली प्रीमियम डिजाइन और उत्कृष्ट संचालन जैसी खूबियों के साथ जीएफएक्स 50एस ने फूजीफिल्म में अब तक की बेहतरीन इमेज क्वालिटी हासिल की है।


जीएफएक्स 50एस को परिपूर्णता देने के लिए फूजीफिल्म फूजीनॉन जीएफ लेंस श्रृंखला भी जारी कर रहा है। यह एक नया कैमरा सिस्टम है, जो विश्व के सर्वोच्च स्तर के फोटोग्राफिक एक्सप्रेशंस देने में समर्थ है। इस लाइन-अप में आपस में अदला-बदली किए जा सकने वाले सात लेंस शामिल हैं- जीएफ 23 एमएम एफ4 आरएलएम डब्ल्यूआर, जीएफ 45 एमएम एफ 2.8आर डब्ल्यूआर, जीएफ 63 एमएम एफ 2.8 आर डब्लूआर, जीएफ 110 मिमी एफ 2 आर एलएम डब्लूआर, जीएफ 120 मिमी एफ 4 आर एलएम ओआईएस डब्लूआर मैक्रो, जीएफ 250 मिमी एफ 4 आर एलएम ओआईएस डब्ल्यूआर और जीएफ 32-64 मिमीएफ 4 आर एलएम डब्ल्यूआर, जो हर पेशेवर फोटोग्राफर को फोटोग्राफी की भव्यता और तस्वीरें खींचने का आनंद प्रदान करते हैं।

जीएफएक्स 50एस स्टिल और वीडियो शूटिंग में बिना कोई समझौता किए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देता है। इसके अतिरिक्त, इसमें एक नई कलर क्रोम इफेक्ट सुविधा भी जोड़ी गई है। इस सुविधा का उपयोग आमतौर पर मुश्किल कही जाने वाली परिस्थितियों में भी टोन और गहरे रंगों को फिर से तैयार करने के लिए किया जा सकता है। यह खूबी जीएफएक्स 50 को अटेनेबल लक्जरी बनाती है।

इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि कंपनी इस वित्त वर्ष की दूसरी छमाही तक फूजीफिल्म प्रोफेशनल सर्विस की स्थापना के लिए भी विचार कर रही है। एक्स सीरीज को ब्रांड बनाने के लिए फूजीफिल्म इंडिया मार्केटिंग प्रचार, कार्यशालाओं, प्रदर्शनियों, ऑनलाइन प्रचार-प्रसार और फोटोग्राफर एसोसिएशंस में भारी निवेश करेगा। इन पहलों के जरिए कंपनी का लक्ष्य अगले 3-4 वर्षों में भारत में मिररलेस कैमरा और लेंस मार्केट में 30 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करना है।

Related Articles