IPL
IPL

Lucknow में Covid protocol उलंघन में Fun Mall और My Bar Restaurant हुआ सील

यह कदम फन मॉल में बरती जा रही लापरवाही को देखते हुए लिया गया है। इससे पहले जिला प्रशासन द्वारा फन मॉल प्रशासन को Covid-19 कॉल का पालन करने को लेकर चेतावनी के तौर पर कई नोटिस भी दिए जा चुके थे।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के सबसे बड़े मॉल में से एक फन मॉल ( Fun Mall ) को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन ना करने पर जिला प्रशासन द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए सील कर दिया गया है। जिला प्रशासन द्वारा उठाया गया यह कदम फन मॉल में बरती जा रही लापरवाही को देखते हुए लिया गया है। इससे पहले जिला प्रशासन द्वारा फन मॉल प्रशासन को Covid-19 कॉल का पालन करने को लेकर चेतावनी के तौर पर कई नोटिस भी दिए जा चुके थे।

लगातार फन मॉल ( Fun Mall ) द्वारा बरती जा रही लापरवाही को देखते हुए गुरुवार को फन मॉल को सील करने की कार्रवाई करने के लिए जिला प्रशासन की टीम पहुंच गई और मॉल को पूरी तरह से सील कर दिया गया। सदर तहसील के उपजिलाधिकारी प्रफुल्ल त्रिपाठी ने मॉल में जांच की और तमाम खामियां मिलने पर मॉल को सील कर दिया। इस वक्त देश और प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन सख्त कदम उठा रहा है। बताया जा रहा है कि मॉल प्रशासन को 20 मार्च को ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर नोटिस जारी की गई थी इसके बाद भी मॉल में बिना मास्क लोगों को एंट्री दी जा रही थी।

My Bar Restaurant को भी किया गया सील

जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के आदेश अनुसार सभी मॉल और होटल की जांच की जा रही है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सभी तरह की पार्टी और सार्वजनिक कार्यक्रम में पर रोक लगा दी है। इस वक्त किसी भी तरह की पार्टी का आयोजन करना गैरकानूनी हो गया है। फन मॉल के बाहर सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए गए हैं। मॉल के सारे कर्मचारियों को बाहर कर तालाबंदी कर जिला प्रशासन ने इसे सील कर दिया है। वहीँ गोमती नगर शहीद पथ के बगल स्तिथ समित बिल्डिंग में माई बार रेस्टोरेंट ( My Bar Restaurant ) को भी सील कर दिया गया है।

लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने साफ कर दिया है कि अगर इस वक्त कोई भी किसी भी तरह की लापरवाही बरतेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी वह चाहे कोई भी व्यक्ति या संस्था या प्रतिष्ठान या फिर चाहे कितना भी बड़ा संस्थान क्यों न हो अगर कोविड-19 प्रोटोकॉल ( Covid-19 protocol ) तोड़ेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े: पति के सामने दरिंदो ने किया पत्नी का बलात्कार, घटना जानकर होश उड़ जाएगा

Related Articles

Back to top button