Delhi Police का मजेदार Tweet, ‘ये हम हैं, ये हुक्का है और अब पावरी नहीं हो रही है’

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अवैध रूप से धड़ल्ले पर चल रहे हुक्का पर Delhi Police ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 24 हुक्के और नशे के सामान जब्त किए। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने अपने Twitter हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए एक मजेदार Tweet किया। जो Social Media पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

दिल्ली पुलिस का मजेदार ट्वीट

Delhi Police ने हुक्का बार में छापेमारी की जानकारी ट्विटर अकाउंट पर मजेदार अंदाज में दिया। Twitter Account पर लिखा, “ये हम हैं…ये हुक्का है…और अब पावरी नहीं हो रही है।” उसी ट्वीट में लिखा गया कि कुछ पावरी सेहत के लिए अच्छी नहीं होने के साथ-साथ अवैध भी होती हैं। राजौरी गार्डन एरिया से 24 हुक्का सीज किए।

Social Media पर तेजी से वायरल हो रहा Tweet

दिल्ली पुलिस का ये मजेदार ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर पाकिस्तान की महिला दननीर मोबिन ने यह मीम बनाया था। जिसके बाद लोग इसको अलग अलग तरीके से बनान शुरु किया। इसी तर्ज पर दिल्ली पुलिस ने भी लिखा।

राजधानी में धड़ल्ले से चल रहे हु्क्का बार

पुलिस को सूचना मिली थी कि राजौरी गार्डन में अवैध रूप से हुक्का पार्टी चल रही है। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां एक बड़ी हुक्का पार्टी ऑर्गनाइज की गई थी। फिर पुलिस ने 24 हुक्का को जब्त कर लिया। पुलिस ने हुक्का पार्टी से भारी मात्रा में नशे का सामान बरामद किया।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: शतक पूरा न होने पर भड़के वाॅशिंगटन सुंदर के पिता, कही ये बड़ी बात

Related Articles