Gauahar Khan पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, पहले BMC दर्ज की FIR, अब FWICE ने किया इंडस्ट्री से बैन!

एक्ट्रेस Gauahar Khan के ऊपर एक के बाद एक मुसीबतों के पहाड़ टूट रहे हैं। अब फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने Gauhar Khan को दो महीने के लिए इंडस्ट्री से बैन कर‌ने का फैसला किया है।

मुंबई : एक्ट्रेस Gauahar Khan अभी पिता के जाने के ग़म से बाहर निकल भी नहीं पाई है और उनके ऊपर एक के बाद एक मुसीबतों के पहाड़ टूट रहे हैं। बता दें कि पहले BMC ने गौहर के खिलाफ कोरोना नियमों का उलंघन करने के लिए FIR दर्ज की थी। वहीं अब फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने Gauahar Khan को दो महीने के लिए इंडस्ट्री से बैन कर‌ने का फैसला किया है। 

FWICE ने Gauahar Khan को बैन

BMC ने गौहर के कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद होम क्वारंटीन के नियमों को न मानने को लेकर मुम्बई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में उनके के खिलाफ FIR दर्ज की थी। वहीं अब FWICE ने Gauahar Khan के इस लापरवाह रवैये से नाराज होकर उनके खिलाफ बड़ा कदम उठाते हुए उन्हें दो महीने के लिए इंडस्ट्री से बैन कर‌ने का फैसला कर लिया है।

एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू के दौरान FWICE के अध्यक्ष B. N. Tiwari ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद Gauahar Khan का इस तरह से होम क्वारंटीन के नियमों का उल्लंघन करना बेहद गैर-जिम्मेदाराना रवैया है।

यह भी पढ़ें :

उन्होंने आगे कहा, “ऐसा करते हुए गौहर खान ये भूल गईं कि वे कितने लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल रही हैं। होम क्वारंटीन के लिए BMC ने उनके हाथ में स्टैम्प भी लगाया था और इसके बावजूद गौहर खान घर से बाहर निकलकर इधर-उधर घूम रहीं थीं और शूटिंग कर रही थीं। उनके इस बर्ताव को कतई सही नहीं ठहराया जा सकता है। इसी के चलते फेडरेशन ने उनपर दो महीने का बैन लगाने का फैसला किया है। हम जल्द ही फेडरेशन से जुड़े तमाम सदस्य संस्थाओं और गौहर को असहयोग से जुड़ा नोटिस भेजने जा रहे हैं।”

B. N. Tiwari ने कहा कि आज की तारीख में कोरोना का शिकार होनेवाले बड़े से बड़े सितारे भी कोरोना के नियमों का पालन कर रहे हैं और ऐसे में गौहर को भी इन नियमों की अनदेखी करने‌ से बचना चाहिए था।

 

Related Articles