एफडब्लूआईसीई ने रुकवाई अमित त्रिवेदी के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग

भारत में फिल्मों और टीवी से जुड़ी सभी शूटिंग्स को रोकने का फैसला मंगलवार को ही हो चुका है, लेकिन अभी भी कुछ लोग इस फैसले से अनजान थे। बुधवार को फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज (एफडब्लूआईसीई) की टीम ने मुंबई में मढ आईलैंड पर चल रहे एक म्यूजिक वीडियो के शूट को रुकवाया। यहां पर संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी के आने वाले गाने की शूटिंग चल रही थी, जोकि संघों की बैठक में हुए इस फैसले से अनजान थे। एफडब्लूआईसीई के कर्मचारियों को जैसे ही इस शूटिंग की भनक लगी, वह तुरंत सेट पर पहुंच गए और उन्होंने जाते ही शूटिंग बंद करने का आव्हान कर दिया।

एफडब्लूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने बताया, ‘फेडरेशन के सदस्य बिना बताए सेट पर पहुंच गए। वहां जाकर जब हमने यूनिट के सदस्यों से पूछा कि मंगलवार को शूटिंग बंद करने की घोषणा के बावजूद अभी तक आपने शूटिंग बंद क्यों नहीं की? इस पर उन्होंने बताया कि वह इस फैसले को लेकर कंफ्यूज थे।

शुरुआत में फैसला हुआ था कि शूटिंग 19 मार्च को बंद होनी है, लेकिन बाद में अचानक से फैसला बदला गया और शूटिंग मंगलवार को ही बंद करवा दी गई। इस नए फैसले के आने के साथ ही सभी को इसके बारे में अवगत करा दिया गया था।’

Related Articles