मुजफ्फरनगर में बंदूक की नोक पर 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा घटना मुजफ्फरनगर जिले के कुटेसरा गांव की है यहां गांव के दो युवकों ने बंदूक की नोक पर एक 14 साल की लड़की के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़िता के घरवालों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच में जुट गई है।

मुजफ्फरनगर

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने शनिवार को बताया कि मामला मुजफ्फरनगर जिले के कुटेसरा गांव का है। पीड़िता की मां ने पुलिस थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत लिखवाई। पीड़िता की मां का आरोप है कि आरोपी शुक्रवार को उस समय पीड़िता के घर में घुस आए जब परिवार के अन्य सदस्य वहां मौजूद नहीं थे।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में दो युवकों साकिब और राकिब के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जो फरार हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने लड़की को इस घटना का खुलासा करने पर कथित रूप से जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

इसके साथ ही बलिया में भी एक विकलांग महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां के दुबहर थानाक्षेत्र के एक गांव में 30 वर्षीय महिला रात शौच के लिए खेत की ओर गई थी। गांव के ही अजय यादव ने उसके साथ रेप किया। वहां एक युवक ने उसके साथ रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

 

Related Articles