नए फीचर को जोड़ने के बाद सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन गैलेक्सी जे2 को बिक्री के लिए किया उपलब्ध

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने को लगातार बदलने का प्रयास कर रही है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोनों में हाल ही में कई सारे बदलाव किये है। अभी हाल ही में कंपनी ने अपने जे2 हैंडसेट  में एक फीचर जोड़ने की बात कही थी जिसे अब जोड़ दिया गया है।

आपको बताते चले कि स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी जे2 2018’ 27 अप्रैल से ‘सैमसंग मॉल’ के नए फीचर के साथ उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की कीमत 8,190 रुपये है। कंपनी ने एक बयान में कहा, ” ‘सैमसंग मॉल’ मेक इन इंडिया पहल का हिस्सा है, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और मशीन लर्निग (एमएल) का प्रयोग कर उन नतीजों को आप तक पहुंचाएगा, जो उपयोगकर्ताओं द्वारा खींची गई उत्पाद की तस्वीरों या उनकी गैलरी से अपलोड हुई होंगी।”

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस निदेशक सुमित वालिया ने कहा, “सैमसंग मॉल एआई का प्रयोग कर दृश्य खोज के साथ ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों के तरीके में क्रांतिकारी परिवर्तन लाएगा। ‘गैलेक्सी जे2 2018’ में पांच इंच की सुपर अमोल्ड डिसप्ले, आठ मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों कैमरों में एलईडी फ्लैश लगी हुई है। फोन में क्वाड कोर 1.4 गीगाहटर्ज कोरटेक्स ए53 प्रोसेसर है, जिसके साथ 1.5 जीबी की रैम और 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Related Articles