गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन बना दिए कमाई के ये दो बड़े रिकॉर्ड

0

इस साल 2019 में रणवीर सिंह की पहली फिल्म गली बॉय का इंतजार, प्रशंसक काफी समय से कर रहे थे. फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर के तौर पर नजर आए हैं. पहले दिन से ही फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक ओपनिंग डे पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. भारत में गली बॉय 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज है. जबकि वर्ल्ड वाइड 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

फिल्म को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया गया है. गली बॉय को इसका सीधा फायदा मिलता नजर आ रहा है. ट्रेड रिपोर्ट्स में जो अनुमान सामने आ रहे हैं उसकी मानें तो गली बॉय पहले दिन 18 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने 18.70 करोड़ रुपए ओपनिंग डे पर कमा लिए हैं.

पहले ही दिन रणवीर के नाम दो बड़े रिकॉर्ड

रणवीर, आलिया, सिद्धांत चतुर्वेदी, कल्कि कोचलीन और विजय राज स्टारर मूवी बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन दो बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. पहला, 15 करोड़ से ज्यादा कमाई के साथ ये 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. दूसरा, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिम्बा के बाद ये रणवीर के करियर की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई. बताते चलें कि सिम्बा ने पहले दिन 22 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये रैपर्स Divine और Naezy के जीवन पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह मुराद के रोल में हैं. मुराद एक युवा शख्स है जो स्ट्रीट रैप के जरिए नाम कमाता है. फिल्म में उसी के जीवन के संघर्ष को दिखाया गया है. आलिया भट्ट ने रणवीर के लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले किया है. फिल्म में उनका किरदार काफी रोचक है.

loading...
शेयर करें