टीवी शो Game Of Thrones की कॉपी करते पकड़ा गया ‘ससुराल सिमर का’

मुंबई। हॉलीवुड फिल्मों की कॉपी बॉलीवुड में नई बात नहीं। लेकिन अब विदेशी टीवी शो भी कॉपी होने लगे हैं। ताजा मामला इंग्लिश टीवी शो Game Of Thrones के छठे सीजन से जुड़ा है। इस शो को एचबीओ पर दिखाया जाता है। आज यानी सोमवार को इसका इंटरनेशनल प्रीमियर भी हो रहा है।

Game Of Thrones

Game Of Thrones का प्रीमियर आज

इस शो के प्रीमियर में जिस प्रोमो का इस्तेमाल किया गया है, उसे टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में कॉपी किया गया है। इस इंडियन टीवी शो का यह लोकल प्रीमियर आपने देखा भी होगा, लेकिन शायद इस पर ध्यान न गया हो। यहां आप Game Of Thrones के छठे सीजन और ‘ससुराल सिमर का’ एक जैसा प्रीमियर भी देख सकते हैं। बस फर्क इतना है कि Game Of Thrones का प्रीमियर दुनिया देख रही है और ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल देसी बहुएं।

बहरहाल, इस बारे में टीवी शो के डायरेक्टर्स की ओर से कोई सफाई सामने नहीं आई है। शायद उन्हें लगा हो कि Game Of Throne जैसे बड़े शो का प्रीमियर कॉपी करते हुए कोई पकड़ नहीं पाएगा। लेकिन सोशल मीडिया पर अब दोनों ही शो के वीडियो वायरल हो चुके हैं। लोग ‘ससुराल सिमर का’ के मेकर्स की पोल खुलने पर उनसे नाराज हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनसे माफी मांगने के लिए भी कहा है।

Game Of Thrones का वीडियो

ऐसे हुआ ‘ससुराल सिमर का’ में कॉपी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button