गेमिंग लवर्स का इन्तजार हुआ समाप्त, FAU-G की लांच डेट का हुआ ऐलान

नई दिल्ली: PUBG के बैन होने के बाद अक्षय कुमार ने देसी गेमिंग ऐप FAU-G की घोषणा कर दी थी। जिसके इंतज़ार में गेम लवर्स आँखे गड़ाए बैठे थे। लेकिन लम्बे इन्तजार के बाद इसकी लांच डेट की घोषणा कर दी गई है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए FAU-G की लांच डेट की घोषणा कर दी है। यह गेम गणतन्त्र दिवस (Republic Day) के दिन यानि 26 जनवरी को लॉन्च किया जा रहा है। इंटाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा कि चाहे देश के भीतर की समस्या हो या सीमा की, ये भारत के वीर हमेशा डटकर खड़े रहते हैं। वे हमारे फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड हैं, हमारे FAU-G! साक्षी का गान!

बेंगलुरु बेस्ड गेमिंग कंपनी nCORE Games डेवलपर्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, उनके आने पर आप क्या करेंगे? हम अपनी जमीन पकड़ेंगे और लड़ेंगे, क्योंकि हम निडर हैं। यूनाइटेड, अजेय FAU-G! साक्षी का गान!

बता दें कि इस गेम को nCORE Games ने डेवलप किया है। PUBG के बैन होने के तुरंत बाद FAU-G की घोषणा कर दी गई थी और इसके प्री रजिस्ट्रेशन भी स्टार्ट हो गया था। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और nCORE Games दोनों ने ही FAU-G के रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक साझा किये है।

ये भी पढ़ें: परमाणु हथियारों (Nuclear Weapons) में सुधार करेगा उत्तर कोरिया

Related Articles