राहुल ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं, तेजस्वी ने की लोगों से मतदान करने की अपील

तेजस्वी ने कहा मां-बाप की चिंताओं को दूर करने के लिए और तरक्की की राह पर मिलकर आगे बढ़ने के लिए होगा।

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार विधानसभा के लिए बुधवार को 71 सीटों पर हो रहे मतदान में मतदाताओं से वोट सिर्फ़ महागठबंधन के पक्ष में डालने की अपील करते हुए कहा, “आज बदलेगा बिहार।” आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी लोगों से भारी संख्या में घरों से निकलकर मतदान करने की अपील की है।

गांधी ने ट्वीट कर कहा

कांग्रेस बिहार विधानसभा का चुनाव राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के तेजस्वी यादव की अगुवाई में लड़ रही है। राज्य में चुनाव तीन चरण में होने हैं।
केरल के वायनाड से सांसद गांधी ने ट्वीट किया, “इस बार न्याय, रोज़गार, किसान-मज़दूर के लिए आपका वोट हो सिर्फ़ महागठबंधन के लिए। बिहार के पहले चरण के मतदान की आप सभी को शुभकामनाएँ। आज बदलेगा बिहार।”

तेजस्वी ने क्या कहा

इसके अलावा आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी लोगों से भारी संख्या में घरों से निकलकर मतदान करने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘आज प्रथम चरण के मतदान के दिन बिहारवासियों के बेहतर भविष्य, शिक्षा, स्वास्थ्य, नौकरी, विकास और नए दौर में नए बिहार के निर्माण के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करे और महागठबंधन के साथ बदलाव के सहभागी बने।

‘ तेजस्वी ने कहा, सत्ता में आते ही महागठबंधन की सरकार का पहला हस्ताक्षर, बिहार की समृद्धि के लिए, युवाओं की नौकरी के लिए, मां-बाप की चिंताओं को दूर करने के लिए और तरक्की की राह पर मिलकर आगे बढ़ने के लिए होगा।

यह भी पढ़ें: वैश्विक महामारी कोविड-19 की चपेट में झारखंड, संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार

यह भी पढ़ें: तेजस्वी ने मुंगेर के डीएम और एसपी को तत्काल हटाये जाने की मांग की , कहा न्यायाधीश की निगरानी में हो जांच

Related Articles