एटा में रिश्ते हुए शर्मशार, देवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर भाभी को बनाया हवस का शिकार

लखनऊ। उतर प्रदेश के एटा जिले से रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक देवर ने अपने तीन दोस्तों के साथ अपनी मां समान भाभी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वो फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक महिला की शिकायत के बाद एक आरोपी गिरफ्तार हो गया बाकी तीन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

एटा

यह दिल दहला देने वाली घटना एटा जिले के अवागढ़ इलाके के वसुंधरा की है। मिली जानकारी एक मुताबिक, काफी समय से देवर की नजर अपनी भाभी पर थी। पुलिस को की गई शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि बुधवार को देवर आशीष यादव ने कार में पहले मेरी से गलत काम किया।

उसके बाद उसके तीन दोस्त दोस्त करतार, कर्मवीर और एक अज्ञात शख्स भी आगये जो मुझे  खेत की झाड़ियों में जबरदस्ती उठाकर ले गए। वहां उन्ह लोगों ने मेरे साथ गलत काम किया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों महिला को बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए।

पीड़ित महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और पुलिस में जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी करतार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले का मुख्य आरोपी आशीष यादव और दो अन्य आरोपी अभी भी फरार है।

पुलिस का कहना है कि फरार दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल चेकअप कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है।

Related Articles