IPL
IPL

ICU में भर्ती युवती से गैंगरेप, अस्पताल के दो कर्मचारियों पर लगा आरोप

पानीपत: हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है जहां एक 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि युवती मानसिक रूप से कमजोर है और बीपी पल्स रेट गिरने की वजह से उसे मॉडल टाउन स्थित गैलेक्सी अस्पताल (Galaxy Hospital) में भर्ती कराया गया था। आरोप यह है कि अस्पताल के ICU में भर्ती युवती के साथ दो कर्मारियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर छानबीन करने में जुट गयी है।

इस मामले में लड़की के घरवालों का कहना है कि 25 जनवरी को उनकी बेटी को घबराहट और बीपी पल्स रेट डाउन की शिकायत हो रही थी। जिसके कारण उन्होंने पास के गैलेक्सी अस्पताल (Galaxy Hospital) में भर्ती कराया था। लड़की के परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 26 जनवरी की रात अस्पताल का एक स्टाफ छुट्टी के बाद भी घर नहीं गया और आईसीयू (ICU) में ही रुक गया। फिर देर रात उसने लड़की के बेड के चारों तरफ पर्दा लगा दिया और एक घंटे तक एक आरोपी लड़की के साथ रहा। इसके बाद दूसरा आरोपी अंदर गया वो भी एक घंटे तक अंदर रहा।

अस्पताल में 22 साल की युवती के साथ गैंगरेप

जब अगली सुबह परिजन लड़की से मिलने अंदर गए तो उसने सारी घटना की जानकारी दी। इसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करने में जुट गयी। पानीपत के डीएसपी सतीश वत्स ने जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक आरोपी पर्दा लगाकर करीब एक घंटे तक लड़की के साथ रहा। फिर दूसरा अंदर गया और वो भी एक घंटे तक अंदर रहा। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे की तलाश में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें: 5वीं क्लास के बच्चे ने Hacking सीख कर बाप को ही ‘चूना’ लगा डाला, पुलिस हैरान

Related Articles

Back to top button