नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप सनसनीखेज वारदात, दो आरोपी गिरफ्तार

 

नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप
नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप

मेरठ: पश्चिमी यूपी के मेरठ जिले में एक नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप की एक वारदात को अंजाम दिया गया है दो युवकों ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. दोनों युवकों ने बेहोशी की हालत में छात्रा के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर पीड़िता को धमकी भी दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात को सुचना मिली कि एक नाबालिक लड़की है जिसके साथ बलात्कार हुआ है. माता पिता की शिकायत के बाद पीड़िता ने दो युवकों के नाम बताये थे. जिसके बाद महिला पुलिस ने इनकी शिकायत दर्ज की और पीड़िता का बयान लिया, और जिन दो अभियुक्तों नाम लिए उससे सम्बंधित धरा व FIR दर्ज कर ली गयी है और अपराधी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है

आप को बता दे कि पूरा मामला सिविल लाइन क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके का है. पीड़ित छात्रा को एक युवती बहला-फुसला कर अपनी सहेली के घर ले गई. वहां मौजूद दो युवकों ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसे बेहोश कर दिया. जिसके बाद युवकों ने छात्रा के साथ रेप किया.

आरोप है कि इस दौरान दूसरे युवक ने दुष्कर्म का पूरा वीडियो बना लिया. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को दोबारा से अपने पास बुलाने का दबाव बनाया गया था. परेशान छात्रा ने घटना की सारी जानकारी अपने परिजनों को दी. वहीं, परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. हरकत में आई पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़े:इंफिनिक्स हॉट 10 स्मार्टफ़ोन भारतीय बाजार में लांच, जानिये क्या है ख़ास

Related Articles