गैंगरेप पीड़ित और उसकी मां को ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या,पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक को दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है,जहां गैंगरेप पीड़िता और उसकी मां की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई. हत्या करने का आरोप गैंगरेप के आरोपी यशवीर पर लगा है, जिसने मासूम किशोरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला जनपद कासगंज के थाना अमापुर क्षेत्र स्थित सहावर-एटा रोड का है. यहां पर गैंगरेप पीड़िता और उसकी मां की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी गई है.सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी के शवों को पंचनामा करबता दें कि आपसी रंजिश का यह खेल चार वर्ष पूर्व ग्राम अमांपुर क्षेत्र स्थित एक गांव से शुरू हुआ था. अवैध संबंधों के मामले में गांव के महावीर राजपूत की हत्या कर दी गई, जिसमें उसके दोस्त बदन सिंह शाक्य और साले मानपाल शाक्य के खिलाफ केस किया गया था. इन दोनों आरोपियों के जेल में रहने के दौरान ही महावीर राजपूत के बेटे यशवीर और दो अन्य लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया. आरोप था कि यशवीर और उसके साथियों ने महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया. केस दर्ज होने के बाद इन आरोपियों को भी जेल भेज दिया गया.

पुलिस के मुताबिक यशवीर ने इसी रंजिश में बीते दिनों गैंगरेप पीड़िता किशोरी और उसकी मां की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी.बीते दिनों गैंगरेप पीड़िता और उसकी मां अमांपुर कस्बा बाजार से सब्जी और दवा खरीदकर लौट रहे थे. इसी दौरान यशवीर राजपूत ने दोनों को घेर लिया. पिता की हत्या का बदला लेने और गैंगरेप के मुकदमे से बचने के लिए आरोपी ने मां-बेटी को ट्रैक्टर से कुचल डाला. बताया जा रहा है कि वारदात में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने इसके बाद एटा-सहावर रोड को जाम कर दिया.

मां-बेटी की हत्या और ग्रामीणों के जाम लगाने की सूचना पाकर मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी पहुंच गए.मृतिका के परिजनों को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन के बाद जाम खुलवाया गया. फिलहाल, पुलिस ने मृतिका के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी यशवीर राजपूत व उसके भाई पर केस दर्ज कर लिया है. और मां- बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है.

Related Articles