कानपुर : चलती कार में भीख मांगने वाली महिला के साथ गैंगरेप

0

कानपुर: उत्तर प्रदेश के औद्योगिक नगर कानपुर में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक भीख मांगने वाली महिला का अपहरण कर उसके साथ कार में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। महिला को पता पूछने के बहाने कार सवार तीन बदमाशों ने अपहरण कर लिया फिर चलती कार में गैंगरेप करने के बाद उसे सुनसान जगह पर फेंक कर चले गए। महिला को होश आया तो जैसे तैसे अपने घर पहुंची और घरवालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र स्थित जाजमऊ दरगाह शरीफ की है। यहां भीख मांग कर अपना पेट पलने वाली पीड़ित महिला महिला मूलरूप से जालौन की रहने वाली है। वह यहां अपने एक रिश्तेदार के घर पर रह रही थी। रविवार देर रात को रोज की तरह जब भीख मांग कर लौट रही थी तभी एक कार में सवार तीन लड़के नशे की हालत में उसके सामने कार रोकी और पता पूछा।

जब वह रुकी एक लड़के ने गेट खोला और उसे जबरन गाड़ी में खींच लिया। कार में उसके साथ गैंगरेप किया और उसके साथ मारपीट की। घटना को अंजाम देने के बाद सुबह एक सुनसान जगह पर उसे बेहोशी की हालत में फेंक गए। जब महिला को होश आया तब वो किसी तरह अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई वारदात की जानकारी रिश्तेदारों को दी। महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस में की जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...
शेयर करें