शौच गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, गांव के तीन लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई. बता दे की बीसवां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए निकली किशोरी को गांव के ही तीन किशोरों ने खेत में खींचकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फी मौके से फरार हो गए.पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी ने 15 अगस्त की रात इस घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग को उसके घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए. उसके बाद पिता की तहरीर पर गांव के ही तीन किशोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी जान पहचान वाले
गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को लेकर सीओ बिसवा पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया और तीनों आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया गया. सीओ का कहना है कि नाबालिक किशोरी का युवकों के साथ पहले से जान पहचान है. नाबालिक का मेडिकल कराया गया है. सीओ का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

एएसपी (नॉर्थ) राजीव दीक्षित ने बताया कि अगस्त 15 और 16 की रात तीन किशोरों द्वारा एक नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल परिक्षण भी करवाया गया है. मामले में पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है.

 

Related Articles