बाराबंकी में नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप, पीड़ित परिजनों ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

Lucknow: उत्तर प्रदेश में रेप- बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है, आये दिन राज्य के किसी ना किसी कोने से रेप- बलात्कार व हत्या की ख़बरें आती रहती है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी का है। यहां चौदह साल की एक नाबालिक लड़की के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया है। लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं की है।

बिहार: नाबालिग दलित छात्रा के साथ गैंगरेप, अश्लील वीडियो किया वायरल - Bihar  Four youth gang raped 15 year old Dalit girl in Ara - AajTak
पीडिता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है और हमारी मदत नहीं कर रही है। परेशान होने के बाद पीड़ित लड़की के पिता ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपनी बेटी के साथ विधानसभा के समाने आत्मदाह कर लेगा। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पीड़ित लड़की ने पांचो लोगो के नाम लिख कर शिकायत की है, लेकिन पुलिस सिर्फ दो लोगों पर केस दर्ज की है, और कारवाई अभी तक किसी पर नहीं की है। पीड़ित परिवार ने बताया कि थाने के चक्कर लगा कर थक गया तो हार मान कर कोर्ट गया, लेकिन कोर्ट के आर्डर के बाद भी पुलिस कारवाई नहीं कर रही है।

यह घटना बार्बंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर अलीपुर गांव का बताया जा रहा है, जहां शौच के लिए गई नाबालिक लड़की के साथ गांव के ही पञ्च लोगों ने असलहे के दम पर बारी बारी से रेप किये, और धमकी दी कि अगर किसी को बाते तो जान से मार देंगे। पुलिस प्रशासन से कोई सहायता नहीं मिलने के बाद और बार बार आरोपियों के द्वारा धमकी से डर कर पीड़ित परिवार गांव छोड़कर लखनऊ में आकर रह रहा है।

इसे भी पढ़े: आगरा: मुग़ल म्यूजियम का नाम अब छत्रपति शिवाजी महाराज म्यूजियम

Related Articles

Back to top button