अगवा कर युवती को पिलाई शराब फिर चलती गाड़ी में किया गैंगरेप

0

नई दिल्ली- मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी कही जाने वाली इंदौर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है की इंदौर में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, युवती ने किसी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार कर दिया है।

Image result for गैंगरेप

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में एक युवती को मंगलवार रात कुछ युवकों ने रुपये उधार देने के मकसद से बुलाया था। वे युवती को अपनी कार में लेकर चले गए और उन्होंने उसे कथित तौर पर शराब पिलाई। उसके बाद पांचों युवकों ने उसके साथ रेप किया। बाद में उसको सड़क पर छोड़ कर भाग गए।

Image result for गैंगरेप

 

वही छत्रीपुरा थाने की पुलिस पीड़िता को एम.वाय.अस्पताल ले गई, जहां उसका इलाज कराया गया। युवती ने अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को स्वीकार किया है, लेकिन डर की वजह से आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने से इंकार कर रही है। पीड़िता का कहना है कि यदि केस दर्ज हुआ, तो वह खुदकुशी कर लेगी। लिहाजा युवती को उसके घर भेज दिया गया।”

फिलहाल पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) हरि नारायण चारी मिश्रा ने कहा है कि युवती के असहयोग के कारण पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है।  पुलिस से जब भी महिला शिकायत करेगी, अभियुक्तों पर कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें