ननिहाल जाकर गैंगरेप पीड़िता को किडनैप करना चाहते थे आरोपी, लेकिन तभी…

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर चाहे कितने की दावें क्यों न कर रहे हों लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही देखने को मिल रही है। बदमाशों में क़ानून का कितना डर बचा है, यह बात बंदायू में घटी इस घटना से साफ़ पता चल रही है, जिसमें गैंगरेप के आरोपियों ने खुलेआम एक लड़की को किडनैप करने की कोशिश की।

मिली जानकारी के अनुसार, बंदायू के उझानी क्षेत्र में कुछ आरोपियों ने पीड़ित युवती को किडनैप करने की कोशिश की। हथियारों के लैस इन बदमाशों ने युवती को जबरन कार में तो डाल लिया लेकिन युवती के भाई और रिश्तेदारों ने हमलावरों की कार को घेरकर उसको छुड़ाया। खुद को घिरा देख हमलावर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें: मुहिम बन चुका है बीजेपी का नारा, ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ की राह पर देश

इसके पहले भी युवती को पिछले साल अगवा कर लिया गया था। उसकी बरामदगी पड़ोसी गांव में राधे के घर से हुई थी। बरामद युवती ने राधे समेत पांच लोगों पर अपहरण कर गैंगरेप करने का आरोप लगाया था। राधे को पुलिस ने उसी दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

यह भी पढ़ें: बाबा रामदेव ने मोदी सरकार को दी सलाह, कहा- …तो नाक रगड़ने पर मजबूर हो जाएगा चीन

 इसके बावजूद एक बार फिर बदमाशों ने युवती को किडनैप कर अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। यह घटना उस वक्त घटी जब युवती अपने भाई के साथ एक अन्य गांव स्थित ननिहाल गई हुई थी।

सोमवार शाम को कार सवार पांच लोगों ने युवती को घेर लिया और खींचकर कार में डाल लिया। उसी दौरान युवती के भाई के शोर मचाने पर उसके रिश्तेदार भी घर से बाहर निकल आए। उन्होंने हमलावरों से युवती को छुड़ा लिया। बाद में हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकले।

यह भी पढ़ें: नीतीश के फैसले पर चला राजनीतिक चाबुक, हुए कई वार 

पुलिस के मुताबिक, युवती के भाई ने देर रात कोतवाली आकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में रोशननगर में दबिश भी दी लेकिन कोई नहीं मिला। युवती के भाई ने पुलिस को दो नाम और बताए। हमलावरों की संख्या पांच थी लेकिन तीन को वह पहचान नहीं पाया। पुलिस ने अपहरण के प्रयास और जानलेवा हमले के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

loading...
शेयर करें