गैंगरेप कर बनाया MMS, फिर की घिनौनी डील, मना करने पर किया वीडियो वायरल

0

बरेली। मंदसौर मामले की आग लोगों में बुझी नहीं थी कि एक और दुष्कर्म का मामला सामने आ गया है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है, जहां एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घिनौनी हरकत की गई है। यही नहीं आरोपी दरिदों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप करने के बाद इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है.

एक माह पहले किया था गैंगरेप

मामला बरेली के भुता थाना क्षेत्र का है, जहां 16 साल की लड़की के साथ खेत में शौच के लिए जाने के दौरान गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता जब शौच के लिए खेत गई हुई थी तब युवकों ने उसे झाड़ियो में खींच लिया और उसके साथ बारी-बारी से से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात का युवकों ने वीडियो भी बना लिया।

लड़की ने लोकलाज के डर से नहीं की शिकायत

किशोरी के परिजनों का कहना है कि लड़की के साथ 28 मई के दिन गैंगरेप हुआ। लेकिन लड़की ने लोकलाज की वजह से किसी को कुछ नही बताया। लेकिन दोनों युवकों ने एमएमएस वायरल करने के नाम पर लड़की से शारीरिक संबंध बनाने की बात कही. जब लड़की ने मना कर दिया तो दोनों ने एमएमएस इंटरनेट पर डालकर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने पर परिवार ने थाने दर्ज कराई रिपोर्ट

परिजनों ने वीडियो वायरल होने के बाद दोनों युवकों के खिलाफ भुता थाने में पॉस्को एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया है। मामले में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस वारदात से पीड़िता का परिवार काफी डरा सहमा हुआ है। पीड़िता के परिवार पर लगातार आरोपी युवकों के परिवार वालों से केस वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है।

loading...
शेयर करें