घर में घुसकर लड़की से भाईयों ने किया गैंगरेप, दी दर्दनाक मौत

0

हमीरपुर। प्रदेश के हमीरपुर जनपद से दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में शासन व्‍यवस्‍था के खिलाफ काफी रोष है। यहां एक लड़की को उसके पड़ोस में रहने वाले दो भाईयों ने गैंगरेप के बाद उसे आग के हवाले कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक आरोपी को भी हिरासत में लेकर घटना पर नजर बनाए हुए है। वहीं कहा जा रहा है कि पुलिस इस मामले पर उदासीनता दिखा रही है। इतना ही नहीं पूरी घटना को आत्महत्या का मामला भी बता रही है। लेकिन मृतका के भाई के मुताबिक लड़की को जिंदा जला कर हत्‍या कर दी गई है।

वहीं अगर पूरे मामले पर गौर करें तो 17 वर्षीय ममता (बदला हुआ नाम) की शादी होने वाली थी। लेकिन उससे पहले वह हवस के पुजारियों के दरिदों का शिकार हो गई। घटना के दिन लड़की के घर में उसके परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। इसी का फायदा उठाते हुए पड़ोसी सगे भाइयों ने घर में घुसकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान जब उसने विरोध किया तो उसे जिंदा जला दिया। वही आरोपियों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर घटना के जांच की जा रही है।

loading...
शेयर करें