सहेली के भाई पर भरोसा पड़ा भारी, दोस्त के कमरे पर किया गैंगरेप

0

देहरादून। यहां एक युवती को जबरदस्ती शराब पिलाने के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस बात की सूचना युवती ने खुद पुलिस को दी। मामले में क्षेत्रीय पार्षद समेत दो अन्य लोगों को आरोपी बताया जा रहा है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर सक्रियता दिखाते हुए फ़ौरन तीनों को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

परिवहन निगम का बड़ा कदम, अब साधारण किराए पर मिलेगी लग्जरी…

पिलाने के बाद गैंगरेप

खबरों के मुताबिक़ युवती दिल्ली में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम करती है। वह मूलरूप से कलकत्ता की रहने वाली है। युवती 11 जून को दून के पटेलनगर क्षेत्र में अपनी सहेली के घर आई थी। यहां उसकी सहेली का भाई उसे बाइक पर बैठकर प्रेमनगर में अजय अरोड़ा उर्फ बंटी के घर पर ले गया। यहां पार्षद जितेंद्र तनेजा, सुमित और दो अन्य ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

पहाड़ी से कार गिरने के कारण मशहूर गायक की मौत, सीएम…

युवती का कहना है कि, उन्होंने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। उसके बाद घटना को अंजाम दिया। सुबह करीब चार बजे जब उसकी आंख खुली तो उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और बाजार पहुंचकर एक व्यक्ति के फ़ोन से फोन कर पुलिस को सूचना दी।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच तीनों आरोपी जितेंद्र तनेजा, बंटी और एक अन्य को हिरासत में ले लिया। साथ ही पुलिस युवती को भी मेडिकल जांच के लिए अपने साथ ले गई। जांच की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

loading...
शेयर करें