हमीरपुर : महिला के साथ गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां के हमीरपुर जिले में एक महिला ने चार दबंगों पर गैंगरेप और निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने का आरोप लगाया है। महिला निषाद समुदाय से संबंध रखती है। महिला का आरोप है कि गत 29 जून को उसके साथ हैवानियत की गई। महिला ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गैंगरेप

इस बारे में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि29 जून को छोटे लाल, जय किशोर, होरीलाल और गगन जबरदस्ती घर में घुस आये और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।   जब इस बता की जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को दी तब इस बात से नाराज आरोपियों ने फिर छड़ी से उसके निजी अंगों पर हमला किया और जबरन गांव में नग्न घूमने पर मजबूर किया। वहां गांव के लोग तमाशा देखते रहे लेकिन कोई पीड़िता की मदद को आगे नहीं आया।

पीडिता के पति का आरोप है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराये जाने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। आरोपियों ने धमकी दी कि वो पत्नी को मार देंगे और उसके भांजे को भी मार देंगे। इस मामले में कार्रवाई की जानकारी देते हुए एसएचओ दीन दयाल सिंह ने बताया कि चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

हमीरपुर एसपी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस पर कार्रवाई में ढिलाई और पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाये जाने का आरोप लगा है जिसकी जाँच की जा रही है। अगर इस मामले में जिन पुलिसवालों पर आरोप सही पाए गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

loading...
शेयर करें