घर छोड़ने के बहाने क्लासमेट ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग के साथ गैंगरेप

लखनऊ। देश में नाबालिग लड़कियों के साथ रेप पर फांसी की सजा का कानून पास होने के बाद भी यौन हिंसा थमने का नाम नही ले रही। ताजा घटना राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा का है। यहां एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा को कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया। इस घटना में पीड़िता एक क्लासमेट भी शामिल है।

ग्रेटर नोएडा

जानकारी के मुताबिक, तीनों आरोपियों ने नाबालिग लड़की के साथ पूरी रात हैवानियत करते रहे और देर रात छात्रा को नॉलेज पार्क में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

गैंगरेप की शिकार पीडिता ग्रेटर नोएडा के एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा है। पुलिस के मुताबिक, 18 अप्रैल को लड़की की स्कूल बस छूट गई। इसके बाद वो पैदल ही घर के लिए निकली। इसी दौरान उसके क्लास का एक लड़का अपने दो दोस्तों के साथ आया और अपनी कार से उसे घर छोड़ने की बात कही।

पीड़िता उनकी कार में बैठ गई। छात्रा का आरोप है कि कार में बंधक बनाकर आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया और चलती कार में तीनों ने गैंगरेप किया। उसके बाद उसे नॉलेज पार्क स्थित गलगोटिया कॉलेज के पास सुनसान सड़क पर छोड़ कर भाग गए। उसकी दौरान गस्त कर रही पुलिस को रात दो बजे पीड़िता सड़क पर दिखी तो उन्होंने उससे उसकी वजह पूछी। तब पीड़िता ने अपनी पूरी कहानी सुना दी।

पुलिस तत्काल उसे लेकर थाने आई।  दूसरी तरफ जब तीन बजे तक छात्रा अपने घर नहीं पहुंची तो घर वाले तलाश में जुट गए। परिजनों ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। नोएडा के डीएसपी अवनीश कुमार ने बताया कि छात्रा के बयान पर के आधार पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीँ आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

 

Related Articles