दिल्ली फिर शर्मसार – दोहराया गया निर्भया जैसा गैंगरेप, गैंगरेप के बाद लड़की का किया ऐसा हाल

0

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली में महिलाओं के लिए सुरक्षा का मुद्दा हमेशा उठता रहता है। आपको निर्भया कांड तो याद ही होगा। निर्भया गैंगरेप ने पूरे देश के होश उड़ा दिए थे। अब एक बार फिर दिल्ली शर्मसार हुई है। दिल्ली में 16 दिसंबर को ही एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन पर एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं।

दिल्ली

तीन अज्ञात लोगों ने आकर उसके सात बदसलूकी शुरू कर दी

नार्थ वेस्ट दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में शनिवार की शाम को 16 साल नाबालिग लड़की पार्क में अपने एक दोस्त के साथ बैठी थी। जहां तीन अज्ञात लोगों ने आकर उसके सात बदसलूकी शुरू कर दी। उन्होंने न सिर्फ लड़की व उसके दोस्त को बुरी तरह पीटा ज़बरदस्ती सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया और फरार हो गए।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है

जानकीपुरम गार्डन में रहने वाले निजी कंपनी के इंजिनियर की बेटी 10 फरवरी 2016 की सुबह 8 बजे साइकल से कॉलेज के लिए निकली थी। इसके बाद न वो स्कूल पहुंची और न ही घर आई। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की। छात्रा के फोन की लोकेशन के हिसाब से उसे ढूंढा जाने लगा, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अगले दिन सीएम आवास के सामने जंगल में लड़की की लाश मिलती है। पोस्टमॉर्टम में सामने आया कि लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loading...
शेयर करें