छात्रा से गैंगरेप कर बनाया MMS उसके बाद….

0

rape-22कानपुर। महानगर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में कार्डियोलॉजी की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मंगलवार देर रात छात्रा के परिजनों ने रात में थाने जाकर शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाय उन्हें भगा दिया। इसके बाद परिजनों ने कल्याणपुर सीओ से मामले की शिकायत की।

ये भी पढ़ें : छात्रों ने किया छात्रा से गैंगरेप, बनाया अश्लील एमएमएस

सीओ ने मामले गंभीरता को देखते हुए एसओ कल्याणपुर को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया।बुधवार की सुबह पीड़ित थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने तहरीर नहीं ली। परिजनों ने दोबारा सीओ को फोन लगाया, तब जाकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

मौके का फायदा उठा किया गैंगरेप

कल्याणपुर के गुरुदेव के निवासी मेडिकल कॉलेज के कार्डियोलॉजी की छात्रा ने पुलिस से शिकायत की है। तहरीर में छात्रा ने कहा है कि औरैया का सौरभ सिंह (24) और कानपुर देहात माती निवासी दिनेश सिंह (26) उन्हीं के बगल में किराए पर कमरा लेकर रहते हैं। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को हम पति और पत्नी किसी काम से घर से बाहर गए थे, इन दोनों के घर में न रहने का फायदा उठाकर दोनोंबेटी को पकड़ कर कमरे में ले गए और बारी-बारी से दुराचार किया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपियों ने दुराचार करने के साथ एक वीडियो क्लिप भी बनाई और धमकी दी कि और कहा कि अगर पुलिस व परिजन से शिकायत की तो क्लिप सोशल साइड पर अपलोड कर देंगे। परिजन जब घर आए तो बेटी ने अपनी आपबीती अपनी मां को बताई। परिजन तत्काल थाने पहुंचे और शिकायत की, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत को नहीं सुना और भगा दिया। सीओ कल्याणपुर का कहना है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

loading...
शेयर करें