उसने मेरे साथ तीन घंटे तक रेप किया और फिर….

rape-victimलखनऊ। राजधानी के जानकीपुरम में एक युवती से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया है कि उसे बंधक बनाकर आरोपियों ने तीन घंटे तक उसके साथ रेप किया। मौका पाते ही वह किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची तो परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। परिजन मामले की शिकायत करने थाने पहुंचे तो पुलिस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।

घटना की जानकारी जब एसएसपी के पास पहुंची तब मामले की एफआईआर दर्ज हुई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा और एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

एसओ जानकीपुरम तेजपाल सिंह ने बताया कि मूलरूप से सीतापुर जिले की बिसवां निवासी रेनू-बदला हुआ नाम (16) के पिता का करीब 6 साल पहले निधन हो गया था। इसके बाद रेनू अपनी मां के साथ मड़ियांव इलाके में स्थित अपने बहनोई के घर रहने लगी। रेनू की मां का आरोप है कि बीते एक जनवरी की शाम उनकी बेटी घर के किसी काम से जानकीपुरम गई थी।

ये भी पढ़े : जब रेप नहीं कर पाया तो…..

इसी दौरान ठाकुरगंज के गल्ला मंडी निवासी मुजीब वहां पहुंचा और रेनू को अपने दोस्‍तों के साथ जबरन अगवा कर लिया। इसके बाद उसे ठाकुरगंज स्थित आवास लेकर गया, जहां मुजीब ने अपने दोस्‍तों शकील, वकील, मतीन और मोबीन के साथ गैंगरेप किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button