‘मंदिरों के शहर’ घूमने आई थी रूसी महिला, दरिंदों ने लूट ली अस्मत…

0

चेन्नई: ‘अतिथि देवो भव:’। यह कथन हमारे देश की संस्कृति और आदर्श के रूप में पूरे विश्व में विख्यात है। लेकिन क्या अब देश इन्ही विचारों पर चल रहा है? यह प्रश्न उस वक्त जहन में आता है जब विदेशों से आने वाले सैलानी देश में आपराधिक घटनाओं का शिकार होते हैं। ऐसा ही एक मामला इस बार तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई शहर से सामने आया है जहां बीते मंगलवार को आरोपियों ने एक रूसी महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है। यह घटना एक सर्विस अपार्टमेंट  में घटित हुए है। पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रूस में रहने वाली महिला दक्षिण पश्चिम चेन्नई से करीब 190 किमी दूर स्थित तिरुवन्नामलाई शहर में घूमने आई थी। यहां वह एक सर्विस अपार्टमेंट  में रह रही थी। बताया जा रहा है कि यहां आरोपियों ने महिला के साथ कथित तौर पर नशे की हालत में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और धारा 511 (आजीवन कारावास से दंडनीय अपराधों को करने के प्रयत्न के लिए दंड) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा महिला की मेडिकल जांच भी कराई गई है। इस मेडिकल जांच में महिला के साथ गैंगरेप होने की पुष्टि हुई है। इस बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि मेडिकल रिपोर्ट में महिला के मुंह और हाथों पर काटने के निशान पाए गए हैं। इसके अलावा उससे शरीर के ऊपरी हिस्से पर खरोंच के भी निशान हैं। इसके अलावा जांचकर्ताओं ने उस अपार्टमेंट से ड्रग्स बरामद कर लिए हैं।

वहीं इस मामले में गिरफ्तार छह आरोपियों में से एक ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की पुष्टि भी की है। हालांकि उसका कहना है कि उसने महिला की रजामंदी से उसके साथ सेक्स किया था। इस आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह रूसी महिला के साथ मंदिर और आश्रम गया था। इसके बाद महिला ने उसे शनिवार की रात अपार्टमेंट पर बुलाया। उसने महिला की सहमति से उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। अगले दिन भी वह उसी अपार्टमेंट में रहा।

पुलिस पूछताछ में  उसने दावा किया कि जब वह सब्जियां और फल खरीदकर सोमवार की शाम अपार्टमेंट वापस लौटा तो उसने महिला को अचेत अवस्था में देखा।

loading...
शेयर करें