‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 3’ में फिर लौट रहा ‘डेफिनेेेट’ स्क्रीन पर ब्लॉकबस्टर देने की तैयारी

0

फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से दर्शकों का दिल जीतने वाले राइटर-एक्टर जीशान कादरी अब क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। डेफिनेट के किरदार से जीशान ने बड़ी उपलब्धि हासिल की थी। हाल ही में जीशान ‘होटल फिल्म’ में भी नजर आए थे। जीशान ने अमर उजाला से खास बातचीत में कहा कि अभी वह वेब एपिसोड के लिए कहानियां तैयार करने में व्यस्त हैं।

वेब एपिसोड्स के अलावा जीशान गैंग्स ऑफ वासेपुर सीरीज की तीसरी फिल्म की कहानी भी लिख रहे हैं। यह कहानी फैजल खान के बेटे पर केंद्रित होगी। रामाधीर सिंह और फैजल खान के खात्मे के बाद वासेपुर शहर के हालातों पर वासेपुर की तीसरा भाग आधारित होगा

जीशान की प्लानिंग एक अलग तरह की लव स्टोरी बनाने की भी है। झारखंड के धनबाद शहर में जन्मे जीशान कादरी एक कॉल सेंटर में जॉब करते थे। लेकिन वहां उनका मन नहीं लगता था। आखिर में उन्होंने जॉब छोड़ी और गैंग्स ऑफ वासेपुर की कहानी लिखी। जीशान की शुरुआती पढ़ाई धनबाद के वासेपुर से ही हुई है। इसके बाद  उन्होंने मेरठ के दीनदयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कॉलेज से बीबीए किया। गैंग्स ऑफ वासेपुर का डायरेक्शन तिगमांशु धूलिया ने किया था । फिल्म में उन्होंने ही रामधारी सिंह का रोल प्ले किया था ।

टेलीविजन से अपना करियर शुरू करने वाले तिगमांशु की बतौर डायरेक्टर पिछली कुछ फिल्में जैसे बुलेट राजा, साहब बीवी और गैंगस्टर 3 बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं।

loading...
शेयर करें