गैंगस्टर अबू सलेम ने फिल्म ‘संजू’ के मेकर्स को भेजा लीगल नोटिस, ये रही वजह

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी बायोपिक को रिलीज हुए काफी वक्त बीत चुका हैं। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया हैं। ये फिल्म काफी सुर्ख़ियों में रही हैं। इस फिल्म को रिलीज हुए काफी वक्त बीत चुके हैं लेकिन एक बार फिर से ये फिल्म सुर्खियों में आ गई है। इस बार फिल्म सुर्खियों में आने की वजह हैं जेल में बंद डॉन अबू सलेम।

गैंगस्टर अबू सलेम ने फिल्म के कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई है। उसके मुताबिक, फिल्म में जो कुछ भी दिखाया गया है और जो भी जानकारी दी गई है वो सरासर गलत है। फिल्म में ये दिखाया गया है कि संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर, अबू सलेम से हथियार मांगते हैं और अपने घर में छुपाए दिखाई देते हैं। इस सीन को लेकर डॉन अबू सलेम ने आपत्ति जताई है।अब अबू सलेम ने फिल्म संजू के मेकर्स को कानून नोटिस भेजा है।

अबू सलेम ने फिल्म में उनके बारे में गलत जानकारी दिखाने का आरोप लगते हुए मेकर्स से माफी की मांग की है। इस नोटिस के साथ ही 15 दिन में जवाब देने का अल्टीमेटम भी उन्हें दिया गया है। 15 दिन के भीतर अगर कोई भी जवाब नहीं मिला तो वो इसके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवा देगा।

आपको बता दें कि, संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

Related Articles