पूर्णिया में गैंगवार, दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में दोनों गुटों के 1-1 सदस्य की हत्या

पूर्णिया: बिहार (Bihar) में पूर्णिया जिले के बी. कोठी थाना क्षेत्र में दो गुटों के बीच में हुए खूनी संघर्ष में दो लोगों की हत्या कर दी गई।
पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि मोजमपट्टी का ऑटोरिक्शा चालक अरुण यादव गांव की ही महिलाओं को लेकर बिहारीगंज बाजार जा रहा था। बिहारीगंज जाने वाली मुख्य सड़क राजघाट के पास हथियारबंद छह अपराधियों ने अरुण यादव को घेर लिया और गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक अरुण कुख्यात बालो यादव गुट का सदस्य बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बालो यादव गुट के लोगों को हत्या की खबर मिली तो उन लोगों ने शिशवा गांव आए बुच्चन यादव के चचेरे भाई के बेटे रुकसी कुमार को घेरकर गोली मार दी। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

बता दे कि दोनों गुटों के खूनी खेल में अब तक कई लोगों की हत्या हो चुकी है। मृतक अरुण यादव की पत्नी की हत्या भी फरवरी माह में गैंगवार में हो चुकी है। जिसका मुख्य अभियुक्त बुच्चन यादव का पुत्र साहिल सौरभ था और उसे विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने पटना से गिरफ्तार किया था। इस कांड में खुद बुच्चन यादव का भी पैर बम विस्फोटक से उड़ गया था और उसे पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर उसे भागलपुर जेल भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

 यह भी पढ़ें: पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

यह भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, DTC बसों में सफर करने वालो को मिलेगी सुविधा

Related Articles

Back to top button