‘निमकी मुखिया’ की भूमिका गुरूंग फिर से किया अपने प्यार का ऐलान

नई दिल्ली। स्टार भारत पर आने वाला शो ‘निमकी मुखिया’ सीरियल में हाईवोल्टेज ड्रामा करने वाली भूमिका गुरुंग अपने अभिनय के द्वारा घर-घर में जानी जाती है। भूमिका ने बताया कि ऐलान किया है कि इन दिनों भूमिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद खुश हैं।

हाल ही उन्होंने इंस्टा पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो एक्स-बॉयफ्रेंड अमित सिंह गोसाई के साथ नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में कुछ इस तरह से लिखा- “The heart wants what it wants” सूत्रों के मुताबिक दोनों ने फिर से पैचअप कर लिया है यही नहीं दोनो कुछ हफ्ते पहले मूवी डेट पर भी गए थे।

कहा जा रहा है कि भुमिका ने कुछ दिन पहले ही अपनी लव लाइफ के बारे में बताया कि वो मशहूर कोरियोग्राफर अमित सिंह गोसाई के साथ रिलेशनशिप में हैं।लेकिन बीच में कुछ ऐसा हुआ जिससे उनका ब्रेकप हो गया था, फरवरी में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं ब्रेकअप से पहले उन्होंने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

दरअसल फरवरी में इस बात का खुलासा हुआ था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद भुमिका ने सिंगल हार्ट की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया था उस वीडियो में वो ब्रेकअप सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही थी। लेकिन अब हालिया तस्वीर देखकर लगता है, कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है।

 

Related Articles