कोरोना मामले पर Gauhar Khan ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे अकेला छोड़ दो…

हाल ही में Gauhar Khan की टीम  ने एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने गौहर के कोरोना नेगेटिव होने की बात बताई है।

मुंबई : बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस Gauhar Khan के खिलाफ BMC ने एक FIR दर्ज की थी। यह FIR इसलिए दर्ज की गई थी क्योंकी BMC का मानना है कि उन्होंने कोरोना नियमों का उल्लंघन किया है। इस पूरे मामले में अब गौहर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि हाल ही में Gauhar Khan की टीम  ने एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने गौहर के कोरोना नेगेटिव होने की बात बताई है। इतना ही नहीं उनकी टीम ने सभी से यह अपील भी की है कि इस मामले को और न बढ़ाया जाए और उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए।

Gauhar Khan की टीम का स्टेटमेंट

टीम ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, ”गौहर नियम और कानून के साथ चलने वाली और उनका पालन करने वाली एक जिम्मेदार नागरिक हैं। ऐसे में मामले को लेकर कयास लगाने वालों से गुजारिश है कि वे इस मामले को और न बढ़ाएं। उन्होंने लोगों को यह भी भरोसा दिलाया कि गौहर खान BMC को हर तरह से सहयोग दे रही हैं।”

हाथ जोड़कर की विनती

इस दौरान गौहर की टीम ने मीडिया से भी हाथ जोड़कर अपील की कि वह इस मुद्दे को यहीं छोड़ दें। खासतौर पर ऐसी परिस्थति में जब गौहर ने हाल ही में अपने पिता को खोया हो। वह इस समय दुखी हैं और खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। इसलिए उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए। बता दें कि टीम की तरफ से गौहर की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी साझा की गई है, जिसमें गौहर नेगेटिव पाई गई हैं।

यह भी पढ़ें :

क्या है पूरा मामला

बता दें कि BMC के ट्विटर हैंडल से बीते दिन एक ट्वीट किया गया था, जिसमें बताया गया कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। ट्वीट के मुताबिक इस एक्ट्रेस पर कोरोना संक्रमित होने के बावजूद नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है। बताया गया कि वह कोरोना संक्रमित होने के बावजूद बाहर घूम रही थीं। हालांकि ट्वीट में BMC ने एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया था। बीएमसी ने FIR की कॉपी शेयर करते हुए नाम को ब्लर कर दिया था।

Related Articles