गौहर खान ने शिल्पा शिंदे को देर से दी बधाई, फैंस ने सुनाई खरी खोटी

0

दिल्ली। ‘बिग बॉस 11’ की विनर बनने के बाद शिल्पा शिंदे इन दिनों इंटरव्यू देने में बिज़ी है। शिल्पा के पास इस समय बड़े बड़े ऑफर की भरमार है। टीवी की मशहूर सिलेब्स के साथ उनके फ्रेंड्स और रिलेटिव तक ने उन्हें खूब बधाई दी। सोशल मीडिया पर तरफ उन्हें विश किया जा रहा है।

दूसरी ओर ‘बिग बॉस 7’ की विनर गौहर खान भी शिल्पा के साथ ट्रोल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि शिल्पा के जीतने के कुछ दिन बाद गौहर खान ने उन्हें बधाई दी थी।

गौहर ने बताया कि वो छुट्टियों पर गईं थीं। उन्होंने शिल्पा को जीतने के कुछ दिन बाद ट्वीट पर बधाई दी। इसी के साथ गौहर को लोग ट्रोल करने लगे। गौहर ने बधाई देते हुए लिखा, ‘ मैं छुट्टियों से वापस आ चुकी हूं। पता चला है कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 जीत गई हैं।

उन्हें जीत की ढेरों बधाइयां… मुझे उनकी रियल ट्विटर आईडी नहीं पता है, लेकिन मेरी मां ने उनकी जीत के लिए दो बार नमाज पढ़ी थी। मेरी मां की दुआ काम कर गई।’

फैंस ने कहा झूठी –

लेकिन कहा जा रहा है कि छुट्टियों के दौरान वो दूसरे सोशल अकाउंट पर ऐक्टिव थीं। शायद उनहोंने विकास गुप्ता को सपोर्ट किया था। छुट्टियों का बहाना बनाने पर गौहर को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनने को मिली।

 

loading...
शेयर करें